Breaking पत्नी के सिर पर वार कर हत्या करने वाले फरार आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
1303

दुर्ग – पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या करने के बाद मृतिका का पति फरार हो गया था जिसे पुलिस ने आरोपी पति आदेश बंसोड को महाराष्ट्र के गोंदिया शहर में धरदबोचा. आरोपी को यहां लाने के बाद जिला न्यायालय दुर्ग में पेश किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्ग के मोहन नगर इलाके की घटना 5-6 दिन पहले की है जिस रात सुजाता बंसोड पति आदेश बंसोड की हत्या हो गई थी. पुलिस को सुचना मिलने के पश्चात् जांच पड़ताल में यह बात सामने आई कि पति द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया था | पड़ोस के रिश्तेदार द्वारा भी किसी भारी भरकम चीज से सुजाता बनसोड पर प्रहार करने की जानकारी पुलिस को दी थी | गंभीर अवस्था में सुजाता बंसोड को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई | उस दौरान मृतिका का पति आदेश बनसोड फरार हो गया था |

जिस दिन यह घटना हुई सुजाता मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी. आदेश ने इसके बारे में पूछताछ किया तो सुजाता ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. उसे यह बात अच्छी नहीं लगी और गुस्से में आकर उसने घर में रखे हथौड़े से सुजाता के सिर पर करारा प्रहार कर दिया. सुजाता लहूलुहान होकर तड़पती रही और आदेश बंसोड वहां से फरार हो गया.

हत्या के आरोपी को पकड़ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर रोहित झा के नेतृत्व में रणनीति तैयार किया गया. सीएसपी विवेक शुक्ला के मार्गदर्शन में मोहन नगर थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुशवाहा आरोपी की पतासाजी में लगे रहे. इसी दौरान आरोपी के गोंदिया शहर में छिपे होने की जानकारी मिली. यह जानकारी पुख्ता होने पर थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने 25 सितम्बर को एएसआई और अन्य पुलिस वाले के साथ गोंदिया रवाना किया. पुलिस ने गोंदिया में आरोपी आदेश बंसोड को दबोच लिया. आरोपी को यहां लाने के बाद ज्यूडिशियल रिमांड में जिला न्यायालय दुर्ग में पेश किया गया.