हार के डर से बौखला गए हैं कांग्रेस नेता: संजय पाण्डेय

0
33

महंत व लखमा के बयान पर बिफरे भाजपा नेता संजय पाण्डेय
जगदलपुर नगर निगम जगदलपुर के नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता संजय पाण्डेय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस नेता चरणदास महंत और पुलिस वालों को मारने पीटने की बात कहने वाले कांग्रेस नेता कवासी लखना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने इन दोनों नेताओं की भाषाशैली को निहायत ही निचले स्तर की और अक्षम्य करार दिया है।
ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व सभापति एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता चरणदास महंत ने कुछ दिनों पहले राजनांदगांव की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर लाठी से लाठी से फोड़ने की बात कही थी। इसके बाद डॉ. महंत ने सक्ती में आयोजित एक बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के लिए डिफाल्टर शब्द का इस्तेमाल किया था।

वहीं पूर्व मंत्री एवं सुकमा जिले से कोंटा के विधायक एवं बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने बीजापुर जिले के कुटरू गांव की चुनावी सभा में भाषण देते हुए ग्रामीणों को पुलिस वालों पर तीर धनुष से हमला करने के लिए उकसाया था।इन नेताओं के ऐसे बयानों पर जगदलपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष संजय पाण्डेय ने कड़ी नाराजगी और आपत्ति जताई है। पाण्डेय ने कहा है कि हार के भय से अनर्गल बातें कर रहे हैं कांग्रेसी। पहले नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सिर फोड़ने की बात कही, उसके बाद महंत ने मोदी जी के लिए बेहद ही अशोभनीय और आपत्तिजनक शब्द का उपयोग किया है। अब गुंडे मवालियों जैसी भाषा का उपयोग कवासी लखमा द्वारा किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता कवासी लखमा को बस्तर की जनता कभी माफ नहीं करेगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में बस्तर से भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाकर मोदी जी के अपमान का बदला लेगी। वहीं चरणदास महंत को भी सक्ती और छत्तीसगढ़ की जनता कभी माफ नहीं करेगी। संजय पाण्डेय ने कहा है कि भयभीत कांग्रेस नेता अपनी खीझ मोदी जी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करके उतार रहे हैं। वे कितना भी सिर पीट लें, इस बार भाजपा 400 पार करके ही रहेगी।