शहर में गाड़ियों में अतिरिक्त बैठकर या लटक कर चलने वालों, वाहनों में सोशल डिस्टेंस का पालन ना करने वालों की खैर नहीं ,

0
364

पुलिस अधीक्षक श्री दीपक झा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री ओ पी शर्मा के निर्देशन में उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री पंकज ठाकुर एवं टीआई कौशलेश देवांगन यातायात एवं टीम यातायात विभाग द्वारा वाहनों पर अतिरिक्त लोगों को बैठाने लटकाने वालों वाहनों पर कार्यवाही की गई।

This image has an empty alt attribute; its file name is mathur.jpg

यातायात पुलिस अधीक्षक पंकज ठाकुर ने बताया कि शहर में वाहनों पर अतिरिक्त लोगों को बैठा ना लटकाना इत्यादि जैसे वाहनों पर कार्यवाही की गई इस प्रकार वाहन का चालन होना स्वयं व अन्य लोगों के लिए सुरक्षित नहीं है। इसी तहत परमिट शर्तों का उल्लंघन करने वाले वाहनों व गाड़ियों में अतिरिक्त यात्री ले जाने वालों पर सख्त कार्यवाही की गई ऐसे वाहनों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की गई 40 वाहनों से अधिक चलानी कार्यवाही के साथ-साथ वाहन चालक एवं मालिक को उठक बैठक की सजा भी दी गई।

वाहन चालक एवं मालिक ने स्वीकार किया कि हमसे गलती हो गई है सोशल डिस्टेंस का पालन सभी को करना चाहिए गलती स्वीकार की और आगे ऐसी गलती ना करने को स्वीकार की।

This image has an empty alt attribute; its file name is DPS-3-2.jpg

यातायात पुलिस अधीक्षक श्री पंकज ठाकुर ने लोगों से अपील की है कि वाहन में अतिरिक्त यात्री का परिवहन करना चालन करना सही नहीं है यह गलती जिस प्रकार वाहन चालक एवं मालिक की है उतनी ही गलती यात्रियों की भी है यात्रियों से भी अपील की है कि इस प्रकार के असुरक्षित साधनों का प्रयोग ना करें सुरक्षित और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए ही अपने गंतव्य स्थान पर जाना सुनिश्चित करें।