नाबालिग को शादी झांसा देकर करता रहा बलात्कार, गर्भवती होने पर पीड़िता को मिली जान से मारने की धमकी, फिर…

0
176

नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण कर उसे गर्भवती करने के बाद जान से मारने की धमकी देने के मामले में भानपुरी पुलिस ने फरार आरोपी को घटना के तीन महीनों के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

भानपुरी एसडीओपी उदयन बेहार ने बताया कि बीते 28 अप्रैल को थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि एक युवक ने उनकी नाबालिक बेटी को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ लगातार तीन महीनों तक जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाया है। जिसकी वजह से नाबालिक लड़की गर्भवती हो गई है। जब नाबालिक ने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक ने शादी से इनकार करते हुए पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद अचानक युवक फरार हो गया। आखिरकार पीड़िता और उसके परिजनों ने थाने पहुंचकर युवक के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज करवाया। मामला दर्ज होते ही बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओपी शर्मा के दिशा निर्देश और भानपुरी एसडीओपी उदयन बेहार के मार्गदर्शन तथा टीआई राजेश मरई के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। आरोपी की पतासाजी के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने मूल निवास में छुपा बैठा हुआ है।

This image has an empty alt attribute; its file name is JHA-3.jpg

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश देते हुए आरोपी धनेश्वर बघेल निवासी अमडीगुड़ा पारा (बाकेल) को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। कड़ी पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जिसके बाद पुलिस ने धारा 376, 506 तथा 6 पॉक्सो एक्ट तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MATH1-2.jpg