बस्तर जिला युवा कांग्रेस के बस्तर प्रभारी अशरफ हुसैन व सह प्रभारी कमलेश कारम के उपस्थिती में मासिक बैठक हुई सम्पन्न…..

0
144

बैठक में प्रदेश,जिला,विधानसभा एवँ बूथ स्तर के युवा कांग्रेसी रहे मौजूद…

आज स्थानीय राजीव भवन जगदलपुर में बस्तर ज़िला कार्यकारणी की मासिक बैठक सम्पन हुई जिसमे मुख्य रूप से बस्तर जिला युवा कांग्रेस प्रभारी अशरफ हुसैन, सहप्रभारी कमलेश कारम उपस्थित रहे |

बैठक की शुरुआत मंचासीन अतिथियों का बस्तर युवा कांग्रेसियों के द्वारा पुष्प गुच्छ और माल्यार्पण करते हुए किया गया। बैठक में जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन, महापौर सफीरा साहू, सभापति कविता साहू, जनपद पंचायत अध्यक्ष अनिता पोयाम,एवं शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा,महामंत्री अनवर खान भी शामिल हुए,बैठक की कड़ी में बस्तर जिला प्रभारी एवँ सह प्रभारी ने अपने उद्बोधन में मोदी सरकार की देश विरोधी नीतियों के बारे में बताया कि किस तरह देश की संपत्ति को कांग्रेस की सरकार ने 70 सालों में संजो के रखा था। और उसे वर्तमान में केन्द्र की मोदी सरकार ने चंद उद्योपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए निजी हाथों में बेचा जा रहा है। साथ ही 2 करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष रोजगार देने का वादा करके युवाओं को किस तरह छला गया।

जगदलपुर के विधायक रेखचंद जैन ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल के कडे परिश्रम के बाद छत्तीसगढ़ में 70 सीटों के साथ कांग्रेस पार्टी ने पूर्ण बहुमत लेकर सरकार बनाई इसमें महत्वपूर्ण भूमिका युवा कांग्रेस के जाँबाज साथियों की रही है, हमें प्रदेश सरकार की योजनाओं को और नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम युवक कांग्रेस को करना है और पुनः 2023 के चुनाव में 70 से भी ज्यादा सीटों से सरकार बनानी है।

प्रभारी हुसैन ने निजीकरण के मुद्दे को लेकर भविष्य में होंने वाली परेशानियों को लेकर चितां जाहिर की और कहा कि युवा कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता ब्लाक स्तर पर घर घर जाकर लोगो को जागरूक करने का काम करेगा। प्रभारी अशरफ हुसैन ने युवाओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि अक्टूबर नवम्बर में प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से बस्तर के ब्लाक स्तर व बूथ स्तर के युवा कांग्रेसियों को ट्रेंड किया जाएगा। ताकि छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियां व केंद्र सरकार की नाकामी को जन जन तक पहुंचाया जा सके।

बैठक में मंच संचालन युवा कांग्रेस के प्रदेश संयुक्त सचिव बीजापुर जिला प्रभारी जावेद खान के द्वारा किया गया साथ ही उद्बोधन की कड़ी में प्रदेश महासचिव सुशील मौर्य,सूरज कश्यप व जिला अध्यक्ष जीशान कुरैशी ने भी युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ढाई साल बीत चुका है ढाई साल बचा है अब इन ढाई सालों में सरकार की सभी जन हितैषी योजनाओं को लेकर के हमें आमजन तक पहुंचना है इसके साथ-साथ बूथ लेवल में भी हमें कार्यकर्ताओं को चार्ज करना है इसके लिए प्रदेश से आए हुए टास्क जो कि एक बूथ दस यूथ का है उसे हमें पूरा करना है। बैठक में आभार व्यक्त युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष शहनवाज खान ने किया इस दौरान प्रदेश/जिला/विधानसभा/ ब्लॉक एवं सोशल मीडिया व बूथ स्तर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।