अर्जुंदा में बस हादसा मची चीख-पुकार कंडक्टर की मौके पर मौत

0
1054

बालोद

बालोद जिले के अर्जुंदा से बड़ी दुर्घटना सामने आ रही है यहां पर नगर के समीप 2 दर्जन से अधिक यात्रियों से भरी हुई बस पलट गई यहां पर घटनास्थल पर ही बस के कंडक्टर की मौत हो गई और लगभग 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

राजनांदगांव से चलती है बस

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार यह बस राजनांदगांव से गुंडरदेही की ओर वाया जिंदा होते हुए चलती है जहां पर अर्जुंदा नगर से लगे हुए धर्म कांटा के पास यह दुर्घटना घटित हुई है।

बस कंडक्टर की मौत

बस दुर्घटना में बस कंडक्टर की मौके पर ही मृत्यु हो गई जिसका नाम पन्नालाल साहू बताया जा रहा है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है घटना लगभग 5 बजे की बताई जा रही है।

घायलों का इलाज जारी

मामले में लगभग दर्जन भर यात्री पूरी तरह घायल हुए हैं जिनका इलाज अर्जुंदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है और लगभग 4 एंबुलेंस बचाव कार्य में जुटी हुई है घटनास्थल से अस्पताल की दूरी लगभग डेढ़ किलोमीटर बताई जा रही है।

4 की हालत गंभीर

बस हादसे में अब तक एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है 12 लोग घायल हुए हैं और चार की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है जिन्हें अर्जुंदा से हायर सेंटर राजनांदगांव बेहतर उपचार के लिए रेफर किया गया है।

घटनास्थल पर मची चीख पुकार

बस हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई और उक्त हादसे के बाद से हर तरफ बेशुद्ध लोग नजर आ रहे थे आपको बता दें कि बस में हर वर्ग के लोग शामिल थे जिसमें बच्चे महिलाएं भी शामिल हैं।